• कुछ देर में एक्ट्रेस पायल घोष मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा सकती हैं केस, रवि किशन ने 'दरिंदा' कह संसद में उठाया मुद्दा

    कुछ देर में अभिनेत्री पायल घोष के वकील नितिन सतपुते मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाकर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज करवा सकते हैं। अभिनेत्री पायल घोष ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि वह उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने उनके साथ अंतरंग होने की कोशिश की थी।

    संसद में गूंजा पायल घोष का मामला
    बीती रात 1 बजे तक लोकसभा की कार्यवाही चली इस दौरान गोरखपुर से सांसद रवि किशन द्वारा अनुराग कश्यप का मामला संसद में उठाया गया। उन्होंने बिना नाम लिए दरिंदा कहकर अनुराग कश्यप को संबोधित किया। उन्होंने कहा देश में हमारी बेटियां देवी दुर्गा की तरह पूजनीय है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर उनके साथ सौदेबाजी पर उतारू हैं। बीजेपी सांसद ने इस मुद्दे को लेकर कड़े कानून बनाने की मांग की ताकि ऐसा करने वालों कानून का डर पैदा हो। 2 दिन पहले अनुराग कश्यप ने सांसद रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगाया था।

    एक्ट्रेस के आरोप पर अनुराग कश्यप के वकील ने सफाई दी

    अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने इन आरोपों के बारे में आधिकारिक बयान जारी किया। सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए आरोप को झूठे और दुर्भावनापूर्ण करार दिया गया है। वकील की और से फिल्म निर्माता को पीड़ित बताय गया है। इसमें आगे कहा गया है कि अब #MeToo जैसे सामाजिक आंदोलन को चरित्र हनन के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया गया है।


    एक्ट्रेस का आरोप
    आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने 2014 में हुई घटना के बारे में खुलासा किया। पायल ने बताया, "अनुराग कश्यप ने 2014 में मेरे साथ छेड़छाड़ की थी। निर्देशक ने मुझे बताया कि जो लड़कियों उनके साथ काम करती हैं वे उनके साथ 'गाला टाइम' बिताते हैं।"

    पायल ने कहा, "अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे। उसने यह भी कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं। इसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म देखना शुरू कर दिया। मैं डर गई। इसके बाद वह अचानक मेरे सामने न्यूड हो गया और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा। मैंने कहा, 'सर मैं कंफर्टेबल नहीं हूं'।"

    उन्होंने आगे कहा, "अनुराग ने कहा कि मैंने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वे मेरे सिर्फ एक कॉल पर मेरे पास आने के लिए तैयार हैं। तब मैंने फिर से कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं। किसी तरह मैं वहां से भागी। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उसने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा। मैं आज तक वो घटना नहीं भूल पाई और वो मुझे बहुत परेशान करती है।"


    इसलिए इतने साल बाद तोड़ी चुप्पी
    इतनी देर से चुप्पी तोड़ने को लेकर पायल ने कहा, "मैंने कई बार इस बारे में बोलना चाहा लेकिन मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चुप रहने के लिए कहा ताकि भविष्य में मुझे किसी तरह की समस्या न हो। लेकिन हमें ऐसे लोगों की बात करनी चाहिए तो अपनी पोजीशन का दुरुपयोग करते हैं।"


    अनुराग कश्यप ने आरोप किए खारिज
    अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को किया खारिज किया है। कश्यप ने ट्वीट किया, "क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।"

    साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं पायल
    पायल घोष ने 2009 की तेलुगु फिल्म 'प्रायनम' से करियर शुरू किया और फिर 2011 में कन्नड़ फिल्म 'वर्षाधारे' में नजर आईं। उन्होंने 2008 में ब्रिटिश टीवी फिल्म 'शार्प्स पेरिल' में भी भूमिका निभाई, इसमें सीन बीन ने अभिनय किया था।
    बॉलीवुड में उन्होंने केवल एक फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' की है, जिसमें ऋषि कपूर, परेश रावल, वीर दास, प्रेम चोपड़ा और शिल्पा शिंदे थीं।



    Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
    साउथ की एक्ट्रेस पायल(बाएं) ने साल 2014 की एक घटना का जिक्र कर निर्माता अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाया है।


    from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iPZG4f
    via IFTTT
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment

Powered by Blogger.