• एनसीबी से बोलीं जया- सुशांत से आखिरी बार 5 जून को बात की थी, कुमार मंगत की फिल्म के लिए 12 करोड़ मांग रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी

    सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगातार दूसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की। इन दोनों ही दिनों में जया ने क्वॉन एजेंसी में अपने काम के बारे में बताया। जो उन्होंने सीबीआई और ईडी को भी बताया था। जया क्वॉन के 10 पार्टनर में से एक हैं। उनका 2 परसेंट का हिस्सा है। गौरतलब है कि जया ने सुशांत के साथ 2016 में काम शुरू किया था।

    जया ने दिलाया था सुशांत को इतना काम

    जब जया सुशांत की मैनेजर थीं तब उन्होंने सुशांत को 6 फिल्में दिलाईं थीं। इनमें ड्राइव, सोनचिरिया, केदारनाथ, छिछोरे भी थीं। ड्राइव के लिए सुशांत को 2.25 करोड़ रुपए मिले थे। सोनचिरिया के लिए 5 करोड़ और केदारनाथ के लिए 6 करोड़ मिले थे। वहीं छिछोरे के लिए भी 5 करोड़ और दिल बेचारा के लिए 3.5 करोड़ रुपए मिले थे। इन फिल्मों के अलावा जया ने साल 2016 से 2019 के बीच सुशांत को 21 ब्रांड्स के एंडोर्समेंट और इवेंट भी दिलाए थे।

    12 करोड़ मांग रहे थे सुशांत, लेकिन बात नहीं बनीं

    इंडिया टुडे की खबर के अनुसार अपने स्टेटमेंट में जया ने कहा उन्होंने सुशांत से आखिरी बार 5 जून को बात की थी। जो कि कुमार मंगत की फिल्म के बारे में थी। सुशांत को स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई थी लेकिन वे साइनिंग अमाउंट 6 करोड़ के लिए तैयार नहीं थे। वे 12 करोड़ रुपए मांग रहे थे। जया ने यह भी कहा कि जब वे मार्च 2020 में सुशांत से मिली थीं तब वे ठीक नहीं थे।

    जया को डिप्रेशन के बारे में बता चुके थे

    जया ने अपने बयान में यह भी कहा जब भी वह सुशांत से मिलती थी, तो वह अक्सर चलना शुरू कर देता था और बेडरूम के अंदर चला जाता था और फिर वापस आ जाता था। सुशांत इसे कई बार दोहराते थे। जया ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें दिसंबर में अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था।

    दिशा के साथ काम कर चुकीं हैं जया

    इनके अलावा जया ने यह भी बताया कि वे मार्च से मई 2020 के बीच दिशा सालियान के साथ भी काम कर चुकीं थीं। यह काम बंटी सजदेह की कॉर्नर स्टोन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के जरिए किया था। जया ने 2018 से 2019 के बीच एक साल तक दिशा के साथ क्वॉन के लिए काम किया था। जया ने यह भी बताया कि क्वॉन में काम करने के दौरान दिशा सुशांत से नहीं मिली थीं। जया ने यह भी बताया कि वे ही सुशांत के सारे प्रोजेक्ट्स देखती थीं।



    Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
    Jaya Saha revealed all details about her work for sushant singh rajput to NCB


    from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33S0But
    via IFTTT
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment

Powered by Blogger.