• सुशांत से झगड़े के बाद रिया ने महेश भट्ट को 16 बार फोन किया था, इस बीच अभिनेता से उनकी एक बार भी बात नहीं हुई

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि 8 जून को सुशांत से झगड़े के बाद से लेकर 13 जून के बीच रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट के बीच 16 बार बात हुई थी। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट में यह दावा प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों से मिली जानकारी के हवाले से किया गया है।

    रिया के नंबर से हुए थे सभी कॉल

    टाइम्स नाउ ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि ये सभी कॉल रिया के नंबर से महेश भट्ट को किए गए थे। हालांकि, उनके बीच क्या बात हुई, यह जानकारी अभी सामने आनी बाकी है। गौरतलब है कि 8 जून को रिया सुशांत से झगड़े के बाद घर छोड़कर चली गई थीं।

    पहले भी मामले से महेश का नाम जुड़ चुका

    सुशांत मामले में महेश भट्ट का नाम पहली बार नहीं जुड़ रहा है। सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद ही महेश भट्ट के साथ बतौर राइटर काम करने वाली सुहृता सेनगुप्ता ने फिल्ममेकर को लेकर बड़ा दावा किया था। उनके मुताबिक, भट्ट ने सुशांत की लगातार बिगड़ती मानसिक स्थिति को देखकर कहा था कि यह एक और परवीन बॉबी है। महेश ने ही रिया चक्रवर्ती को सलाह दी थी कि वह सुशांत सिंह का साथ छोड़ दे।

    कंगना रनोट ने उठाया था भट्ट की काउंसलिंग पर सवाल

    पिछले महीने कंगना रनोट ने महेश भट्ट पर हमला बोला था। दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने महेश भट्ट पर सवाल उठाया कि उनके खुद के बच्चे डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, ऐसे में रिया ने उन्हें सुशांत का काउंसलर कैसे बना दिया? कंगना की टीम ने इसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, "इस बात को सामने लाने के लिए आपका धन्यवाद। पूजा ने कहा था कि वह शराब की लत से परेशान है। शाहीन भी डिप्रेशन में रह चुकी है। आलिया ने एंग्जाइटी की बात कही थी और बेटा राहुल आतंकी गतिविधियों में लिप्त था तो वो (महेश भट्ट) सुशांत की काउंसलिंग कैसे कर रहा था?"

    8 जून के बाद सुशांत से रिया की कोई बात नहीं हुई

    पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत का कॉल डिटेल रिकॉर्ड सामने आया था। इसके मुताबिक, 8 जून से 14 जून को अभिनेता के सुसाइड करने तक रिया से उनकी एक बार भी बात नहीं हुई थी। यहां तक कि दोनों के बीच किसी तरह का मैसेज भी एक्सचेंज नहीं हुआ था। 8 से 14 जून के बीच सुशांत ने सिर्फ दो आउटगोइंग कॉल लगाए थे। दोनों उनकी बहनों के लिए थे। वहीं, इस दौरान उनके कुल 9 इनकमिंग कॉल थे।

    पूरे साल में सुशांत से सिर्फ 147 बार बात हुई

    पूरे साल में सुशांत से रिया की बात सिर्फ 147 बार हुई थी। इनमें से 94 बार रिया ने उन्हें फोन किया और 51 बार सुशांत का फोन उनके पास आया था। यह खुलासा पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से हुआ था। दोनों के बीच दो मैसेज एक्सचेंज हुए थे।

    सुशांत से भी ज्यादा बात उनके हाउस मैनेजर से की

    रिया की कॉल डिटेल से जो चौंकाने वाली बात सामने आई, वह है रिया का सुशांत से ज्यादा उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को कॉल करना। रिया ने सैमुअल को 259 बार अपने फोन से कॉल किया था, जबकि 28 बार सैमुअल का कॉल उनके पास आया था। दोनों के बीच कुल 289 (मैसेज के जरिए समेत) बार बात हुई थी। इतना ही नहीं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से रिया की 808 बार बात हुई थी।

    सुशांत की मौत के बाद भी रिया उनके फ्लैट पर नहीं गईं

    14 जून की दोपहर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले फ्लैट में पंखे से लटके पाए गए थे। लेकिन रिया खबर मिलने के बावजूद वहां नहीं पहुंची थीं। इतना ही नहीं, एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने न सुशांत के परिवार के किसी सदस्य को फोन किया और न ही उनके घरेलू स्टाफ से संपर्क करने की कोशिश की। हालांकि, अगले दिन सुबह जरूर वे कूपर हॉस्पिटल पहुंची थीं, जहां सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम हुआ था।

    रिया चक्रवर्ती से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

    1. सुशांत केस में बड़ा दावा:मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया- मौत से कुछ दिन पहले अभिनेता की रिया के साथ मारपीट हुई थी, एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुआ था झगड़ा

    2. सुशांत केस में नया खुलासा:उनकी कंपनी का आईपी एड्रेस एक साल में 18 बार और मौत के बाद 3 बार बदला गया; आखिरी बार तब बदला, जिस दिन रिया की ईडी के सामने पहली पेशी थी

    3. रिया के ITR से चौंकाने वाला खुलासा:दो साल में 37 लाख रुपए की कमाई, फिर भी 76 लाख रुपए के शेयर खरीदे, एक करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी बेची

    4. रिया की प्रॉपर्टी से जुड़ी इनसाइड स्टोरी:रिया चक्रवर्ती की 3 करोड़ की प्रॉपर्टी की जांच कर रहा ईडी, 2018 और उसके बाद खरीदे गए ये तीनों फ्लैट्स

    5. रिया की कॉल डिटेल से खुलासा:रिया ने सुशांत से दोगुने ज्यादा फोन उनके हाउस मैनेजर सैमुअल को किए, बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी चार बार बातचीत हुई



    Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
    8 जून को सुशांत से झगड़े के बाद रिया ने उनसे एक बार भी बात नहीं की थी।


    from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33OvCBs
    via IFTTT
  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment

Powered by Blogger.